Privacy-Indiahelpline

इंडिया-हेल्पलाइन गोपनीयता नीति - India Helpline Privacy Policy.

इंडिया हेल्पलाइन, वेबसाइट पर आने वाले प्रयोक्ताओं से किसी भी प्रकार की कोई भी जानकारी सीधे रूप में नहीं मांगी जाती है सिवाए नीचे दिए गए कारणों के:
1. हम आपसे आपका नाम और ईमेल पता हमारे साथ साँझा करने का अनुरोध करते है ताकि हम आपको भविष्य में हमारी वेबसाइट पर होने वाली नई गतिविधियों से अवगत करा सकें। या
2. अगर आप रिपोर्ट फॉर्म में अपना पता, मोबाइल संख्यां और ईमेल भेजते है। या
3. अगर आप स्वैच्छा कर्मी के रूप में हमारे साथ जुड़ना चाहते है तो आप अपना मोबाइल संख्यां, नाम, ईमेल और पता हमें भेजते है।
4. अगर आप कोई कहानी हमे भेजते है तो आप अपने सम्पर्क विवरण हमें उपलब्ध करवाते है इसके अलावा इंडिया हेल्पलाइन किसी व्यक्ति से उसकी कोई निजी जानकारी प्राप्त नहीं करता है।
हम आपको विश्वास दिलाते है कि हम आपके द्वारा उपलब्ध कराई गई कोई भी जानकारी को किसी तीसरे पक्ष या व्यक्ति के साथ अपने प्रयोक्ताओं की कोई भी जानकारी साँझा नहीं करते है। अगर आप स्वैच्छा कर्मी या लेखक के रूप में हमारे साथ जुड़े है तो हम आपकी अनुमति से आपका नाम, ईमेल पता, मोबाइल संख्यां इत्यादि आपके द्वारा किए गए कार्य या सहयोग का श्रेय देने के लिए और आभार प्रकट करने के लिए जहां आवश्यक होगा वहां प्रकाशित कर सकते है।

Popular Posts